Sunday 24 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम लंदन की सिंगापुर समीक्षा


कौन सा सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम हैं अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम अगस्त 2010 में शामिल हुए 77 डाक हाय डेरगाम, मैं पूरी तरह से आप के साथ सहमत हूँ इतने सारे पाठ्यक्रमों का वादा करता है कि बहुत ज्यादा है और सभी में ईमानदारी से मैंने उन पर इतना पैसा व्यर्थ किया है और कुछ नहीं के आगे सीखा है। मैंने तब इस कोर्स की शुरुआत की (मैंने नीचे दिए गए लिंक को संलग्न किया है)। मुझे लगता है कि लड़का अभी भी करता है लेकिन आपको जांचना होगा। मैंने कुछ महीने पहले अपना पाठ्यक्रम चलाया और सोचा कि अगर मैं एक व्यापारी के साथ गया था जिसके पास अपने बेल्ट के तहत कुछ अनुभव था और वह कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं कर रहा था या बड़ी कंपनी का हिस्सा बनने की कोशिश नहीं कर रहा था तो यह बेहतर होगा और यह था। उसने बुनियादी तौर पर मुझे पूर्ण आधार से सभी मूल बातें सिखाई थी ताकि आपको व्यापार की आवश्यकता हो। जिस तरीके से उसने मुझे सिखाया वह सरल लेकिन बहुत प्रभावी है और उसने मुझे यह महसूस किया कि अक्सर जब हम कारणों को हम व्यापार करते हैं, क्योंकि हम चीजों को अधिक से अधिक समझते हैं इसमें कोई संदेह नहीं है कि अन्य महान पाठ्यक्रमों के बोझ लोड हैं, लेकिन मेरे पास सिर्फ सभी बड़े बड़े घोटाले हुए हैं और छोटे आदमी के साथ जाने का फैसला किया है और सच्चाई यह है कि यह हर पैसा है। उसने मुझे बहुत सारी सामग्रियों को भी उतारा था जो उसने व्यापारिक किताबें और सीडी आदि की तरह इकट्ठा किया था। अन्य कंपनियां इन सबके लिए इतनी चार्ज कर रही थीं कि यह हास्यास्पद था, लेकिन वह सिर्फ मेरी मदद करना चाहते थे और मुझे ये सब कीमतों में शामिल किया। ऐसा लगता है कि किसी ने उसे बहुत समय पहले मदद की और अब वह महसूस करता है क्योंकि उनका व्यापार सफल है कि उसे दूसरों की भी मदद करनी चाहिए। वह अपने समय के लिए शुल्क लेता है, जो मूंगफली है जो कुछ पाठ्यक्रमों की तुलना में मैंने वेब पर देखा है। मैं अभी भी उनके साथ संपर्क में रहने के बारे में कुछ ट्रेडों के बारे में पूछ रहा हूं और वह हमेशा बहुत मददगार है और वास्तव में शीघ्रता से प्रतिक्रिया देता है उम्मीद है कि यह आपकी जितनी मदद करेगी उतनी ही मुझे देर्घाम कोई अन्य प्रश्न सिर्फ यहां या प्रधान मंत्री के पास अनुलेख इस पोस्ट करने से पहले मुझे लगा कि यह मुझे ऐसा करने की इजाजत नहीं दे सकता है क्योंकि ऐसा लगता है कि यह तीसरे पक्ष की वेबसाइटों का विज्ञापन कर रहा है या ऐसा कुछ है, इसलिए मैं प्रधानमंत्री को आपके लिंक भी जोड़ दूंगा, लेकिन अगर आप चाहें तो उसे सीधे ईमेल कर सकते हैं। उसका ईमेल है fxprofessionalyahoo. co. uk नमस्ते वहाँ Dergham, मैं पूरी तरह से आप के साथ सहमत हूँ। इतने सारे पाठ्यक्रमों का वादा करता है कि बहुत ज्यादा है और सभी में ईमानदारी से मैंने उन पर इतना पैसा व्यर्थ किया है और कुछ नहीं के आगे सीखा है। मैंने तब इस कोर्स की शुरुआत की (मैंने नीचे दिए गए लिंक को संलग्न किया है)। मुझे लगता है कि लड़का अभी भी करता है लेकिन आपको जांचना होगा। मैंने कुछ महीने पहले अपना पाठ्यक्रम चलाया और सोचा कि अगर मैं एक व्यापारी के साथ गया था जिसके पास अपने बेल्ट के तहत कुछ अनुभव था और वह कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं कर रहा था या बड़ी कंपनी का हिस्सा बनने की कोशिश नहीं कर रहा था तो यह बेहतर होगा और यह था। उसने मूल रूप से मुझे सभी को सिखाया। quot; पाठ्यक्रम एक-एक-एक आधार पर होगा, जो चार से पांच घंटों तक चलेगा। दिन और समय लचीले हैं सप्ताहांत भी उपलब्ध हैं quot वास्तव में संदिग्ध और बेमानी मैं इन चोंच और बदसूरत झूठे विश्वास पर भरोसा नहीं कहता है कि आप उस देश में जहां नींबू पेड़ bloomquot: सबसे अच्छा का संबंध है FXcube सदस्यता रद्द 2009 दिसंबर 12 शामिल हो गए मैं व्यक्तिगत तौर पर गुरु की तरह मेरे हस्ताक्षर लाइन में है उसका नाम लोज़ लॉन है मैं शायद 15 महीने पहले अपनी सलाहकार कार्यक्रम में शामिल हो गया था। मैं बेबीपिप स्कूल के माध्यम से चला गया, मैंने यहां पाया कुछ रणनीतियों को लागू करने की कोशिश की, लेकिन मेरे लिए वास्तव में कुछ भी काम नहीं किया। मैं वास्तव में तुच्छ क्यों कर सकते हैं? हालांकि, जब मैं लोज़ कोर्स में शामिल हो गया, तो चीजें धीरे-धीरे बदलना शुरू हुईं। वह मुझे कई महीनों के लिए व्यापार करने की अनुमति नहीं देता, लेकिन यह ठीक था। मैंने शायद 6 महीने के लिए डेमो पर अपनी रणनीतियों का कारोबार किया। यह उस बिंदु पर आया जहां मैं डेमो पर अपने 75 ट्रेडों को जीत रहा था, फिर मैं जीता था। लेकिन उनके पाठ्यक्रम के लिए यह बहुत सस्ती थी जब भी मैं चाहता था मैं उससे बात कर सकता था मेरे पास एक व्यापक वीडियो लाइब्रेरी तक पहुंच थी वह लाइव ट्रेडों के वीडियो भेजता है। उनके पास स्काइप पर चैट है, जहां उनके सभी छात्र एक दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं। वहां हर रात बातचीत करते समय मेरा मतलब है हर एक रात वह शायद ही कभी एक ब्रेक लेता है हम अक्सर लाइव ट्रेडों को कॉल करते हैं हम एक दूसरे को सुझाव देते हैं हम कहते हैं कि अगर हमें लगता है कि व्यापार अच्छा या बुरा है हम रणनीतियों पर चर्चा करते हैं आप केवल एक रणनीति सीखना नहीं आप कई सीखते हैं मैं वास्तव में एक गुरु को अपने छात्रों के लिए और अधिक समर्पित देखा है। वह आपको अपना नंबर देता है और आप उसे सप्ताह के दिनों के दौरान आम तौर पर कॉल कर सकते हैं वह बहुत ज्यादा अपने आप को सप्ताहांत पसंद है मैं यहाँ लंबे समय तक घुमाया था, लेकिन यह कोर्स अच्छा है। आधिकारिक होम पेज के लिए एक लिंक है, यहां क्लिक करें, मैं सहमत हूँ, मैंने अपना कोर्स लिया और मेरी साल सीखने की वक्र बंद कर दिया। मुझे लगता है कि उनकी समीक्षा खराब है क्योंकि अधिकांश समीक्षा उन लोगों से होती हैं जो नि: शुल्क परीक्षण करते थे लेकिन पाठ्यक्रम नहीं थे। विशेष रूप से परीक्षण के दौरान वह एक छोटे से आक्रामक और अभिमानी है और उसने लोगों को बंद कर दिया। इस पाठ्यक्रम में खर्च किए गए पैसे अच्छी कीमत थे क्योंकि उसके बिना मुझे बाजार में 10 गुना पैसा मिलना होता था। वह पूर्व सेना है और लगभग 50 मनोविज्ञान और अनुशासन पर है। वह एक रंगीन तरीके से सिखाता है जो सीखना वास्तव में आसान है डेविड मैक्ससन अभी भी टी 2 टी एफएक्स लाइव रूम चल रहा है जॉन स्टैप्लेटन किसी भी चैट रूम को मॉडरेट कर रहा है या वह सिर्फ पाठ्यक्रमों का संचालन नहीं करता है और अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता है। पूर्णकालिक नौकरी की तलाश में हां, मेरा मानना ​​है कि डेविड मैक्ससन अभी भी लाइव कमरे में हैं और हाँ जेसन कोर्स करता है और टी 2 के अंदरूनी सूत्र QUOTEmmaker4700837 दाऊद मैक्ससन अभी भी टी 2 टी एफएक्स लाइव रूम चल रहा है जॉन स्टैप्लेटन किसी भी चैट रूम को मॉडरेट कर रहा है या वह सिर्फ कोर्स उद्धरण करता है क्या आप डेविड मैक्ससन रूम में प्रवेश कर सकते हैं मेरा दोस्त ने मुझे बताया कि कमरे में कई हफ्तों तक मर गया था और केवल 12 लोग बिना किसी मध्यस्थ के लॉग इन हुए थे टी 2 एफएक्सरूम या 4 एक्सट्रेडर्स लाइव लाइव ट्रेडिंग रूम मैंने इस बारे में पूछताछ के लिए जॉन स्टेप्लेटन्स के सहायक स्टाफ को लिखा था। चित्र यूरोपीय सत्र के लिए है, हो सकता है कि वह केवल न्यूयॉर्क सत्र चलाए। अपने ईमेल उत्तर का इंतजार करेंगे संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ट्रेडिंग अकादमी हमारे अग्रणी कार्यक्रम वित्तीय व्यापार की दुनिया में प्रवेश के एक केंद्रित बिंदु प्रदान करते हैं। हमने एक कोर्स के 3 मॉड्यूल प्रोग्राम तैयार किए हैं जो एक पेशेवर विदेशी मुद्रा (एफएक्स) ट्रेडर की भूमिका में स्पष्ट रास्ता प्रदान करने के लिए कई तरह से जोड़ सकते हैं। या तो हमारे अभिनव ऑनलाइन शिक्षण पोर्टल के माध्यम से या ऑनलाइन लंदन के सिटी ऑफ आर्ट कार्यालयों में घर के आधार पर, छात्रों को कैरियर पेशेवर व्यापारियों से सीधे सीखने का अवसर मिलता है क्योंकि वे विदेशी मुद्रा बाजार में रहते हैं। कोर्स की अवधि हम समझते हैं कि बहुत से लोग पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण व्यापक व्यापारिक शिक्षा में बहुत अधिक समय नहीं ले पा रहे हैं, इसलिए हम यह सुनिश्चित करते हैं कि एप्लाइड और उन्नत वित्तीय व्यापारी मॉड्यूल एक सप्ताह के अंत में, एक सप्ताह या एक महीने में पढ़ाया जा सकता है , गुणवत्ता की उपेक्षा या शिक्षण की डिलीवरी के बिना। विधि या अवधि के बावजूद, आपको जो भी शिक्षा मिलेगी वह कोई भी नहीं होगी ट्रेडिंग कैरियर प्रगति पथ एप्लाइड फाइनेंशियल ट्रेडिंग प्रोग्राम एप्लाइड फाइनेंशियल ट्रेडिंग प्रोग्राम एप्लाइड फाइनेंशियल ट्रेडिंग प्रोग्राम वित्तीय बाजारों में कैरियर के लिए तैयार किसी के लिए एक आदर्श आधार प्रदान करता है। यह एक संपूर्ण और निर्णायक परिचय है और पूरा होने पर, छात्रों को एक ठोस नींव के साथ छोड़ देता है जिस पर वे अपने व्यापार कौशल को सुधार और सुधार सकते हैं। यह कोर्स विशेष रूप से विदेशी मुद्रा (एफएक्स) पर आधारित होता है और इसे 3 अलग-अलग श्रेणियों में टूट जाता है तकनीकी विश्लेषण, मौलिक विश्लेषण और व्यापार मनोविज्ञान। तकनीकी विश्लेषण पिछले मूल्य आंदोलनों का अध्ययन है और अधिकांश पाठ्यक्रम सामग्री प्रदान करता है। दोनों व्याख्याताओं और व्यावसायिक व्यापारियों को इसे व्यापार के सफल कैरियर की दिशा में यात्रा के प्राथमिक घटक के रूप में देखते हैं। मौलिक विश्लेषण मैक्रो-इकोनॉमिक डेटा का अध्ययन है और छात्रों को विशेष रूप से सिखाया जाता है कि यह कैसे मुद्रा बाजार को प्रभावित करेगा। कोर्स बताता है कि समाचार विज्ञप्ति कैसे और क्यों मुद्रा की कीमत को प्रभावित करती है और छात्रों को उन तरीकों के बारे में पेश करती है जिनसे इनका कारोबार किया जा सकता है। दोनों तकनीकी और मौलिक तकनीकों के विकास के दौरान छात्रों को एक सिमुलेशन खाते का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जो तीसरे विषय-व्यापार मनोविज्ञान के संपर्क की अनुमति देता है। व्यापार मनोविज्ञान व्यापार का एक मूलभूत हिस्सा है और इसका कारण यह है कि अधिकांश व्यापारियों को लगातार लाभदायक नहीं होने में असमर्थ हैं। जोखिम के ऊपर चुस्त नियंत्रण, जीतने और खोने के पीछे मनोविज्ञान के साथ तकनीकी और मौलिक विश्लेषण दोनों के बिना इस तरह, अच्छे व्यापार विचारों को खराब निष्पादित किया जाता है। सफलतापूर्वक एक महीने का कोर्स पूरा करने वाले छात्रों ने व्यापक तकनीकी, मौलिक और मनोवैज्ञानिक ज्ञान प्राप्त कर लिया होगा। अकेले खड़े होने पर, एक माह का कोर्स सफलतापूर्वक व्यापार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्नत फाइनेंशियल ट्रेडिंग प्रोग्राम एडवांस्ड फाइनेंशियल ट्रेडिंग प्रोग्राम एडवांस्ड फाइनेंशियल ट्रेडिंग प्रोग्राम एक मार्ग प्रदान करता है जिसके जरिए छात्रों को अपने ट्रेडिंग प्रदर्शन को बेहद बढ़ाया जा सकता है, जो कि एप्लाइड फाइनेंशियल ट्रेडिंग प्रोग्राम में हासिल की गई नींव पर आधारित है। यह कोर्स सिद्धांत के प्रभावी अनुप्रयोग पर केंद्रित है लेकिन उन्नत सेटिंग में है। इससे पहले सीखा गया विषय बढ़ाया जाता है, समय-सीमा विश्लेषण जारी रहता है और जिस तरीके से उच्च संभावना वाले ट्रेडों पाये जा सकते हैं उन्हें विकसित किया जाता है। विशिष्ट रणनीतियों की शुरुआत की जाती है, क्योंकि विद्यार्थियों को फिट दिखने की सुविधा देने के लिए उन्हें अनुकूलित करना पड़ता है। हमारे व्यावसायिक व्यापारियों द्वारा विकसित और अपनाने वाली रणनीति को भी छात्रों को उन तरीकों से एक्सपोजर देना सिखाया जाता है, जिसमें पेशेवर व्यापारियों ने उन्नत रिटर्न हासिल करने के बारे में जाना है। व्यावसायिक व्यापार और सलाहकार स्टाफ द्वारा समीक्षा की गई और आलोचना की गई एक व्यापार नीति बनाने के लिए छात्रों को दोनों महीनों में सीखा विषयों को जोड़ना प्रोत्साहित किया जाता है। विद्यार्थियों को भी मनोवैज्ञानिक रूप से उनके संबंधित व्यापारिक चरित्र की ताकत और कमजोरियों को उजागर करने के लिए परीक्षण किया जाएगा, जिससे लाभकारी गुणों की सफल वृद्धि और नकारात्मक लोगों को हटाने की अनुमति होगी। उन्नत फाइनेंशियल ट्रेडिंग प्रोग्राम सफलतापूर्वक पूरा करने वाले छात्रों को व्यापारिक दुनिया के भीतर मूल्यवान वास्तविक जीवन अनुभव मिलेगा। मूल्यांकन वित्तीय ट्रेडिंग कार्यक्रम मूल्यांकन वित्तीय व्यापार कार्यक्रम मूल्यांकन वित्तीय व्यापार कार्यक्रम व्यापारियों को अपनी व्यापारिक क्षमता साबित करने का एक अवसर है, जो अब उन्हें प्राप्त शिक्षा का उपयोग करते हैं। छात्रों के पास अपने खातों को रीसेट करने और व्यापार करना और एक पेशेवर फंड के लिए व्यापार की रिपोर्ट करना है। उन्हें अपनी रणनीति पर चलना चाहिए, जोखिम सीमा का उल्लंघन नहीं किया जा सकता है और हर व्यापार को स्पष्ट रूप से विश्लेषण और रिकॉर्ड किया जाना चाहिए। महीने के अंत में छात्रों के परिणामों की समीक्षा समूह के सीईओ द्वारा की जाती है और उनके करियर के आगे बढ़ाने के लिए किए गए एक निर्णय लंदन ट्रेडिंग समूह निरंतर उम्मीदवारों को खड़े करने की तलाश में हैं, लेकिन चाहे सफल हो या नहीं, मार्गदर्शन कैसे प्रदान किया जाता है कि छात्र कैरियर कैसे जारी रख सकता है अनुमानित माह केवल तभी लागू होता है जब एडवांस्ड कोर्स पहले पूरा हो चुका है।

No comments:

Post a Comment