Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा स्केलिंग 1 मिनट टाइमर


1 न्यूनतम आसान विदेशी मुद्रा स्लैपिंग रणनीति विदेशी मुद्रा स्केलिंग doesn8217t सभी पर जटिल होना चाहिए। मैंने मूल संकेतकों के साथ एक बहुत सरल रणनीति विकसित की है जो कम फैलता मुद्रा जोड़े के लिए लागू हो सकती है। कृपया इसका उपयोग केवल 1 मिनट के ट्रेडिंग चार्ट पर करें। संकेतक: 12 घातीय चलती औसत, 26 घातीय चलती औसत, 55 सरल चलती औसत समय सीमा: 1 मिनट चार्ट व्यापार सत्र: लंदन सत्र, अमेरिकी सत्र मुद्रा जोड़े: कम प्रसार (EURUSD, USDJPY) USDJPY 1 न्यूनतम चार्ट उदाहरण 12 EMA ओपन खरीद स्थिति से नीचे 26 एएमए और 55 ईएमए को पार करता है सबसे हाल के स्विंग कम से कम जगह सुरक्षात्मक रोक-हानि 9 से 15 पीएपीएस लाभ के लिए व्यापार से बाहर निकलें अमेरिकी डॉलर जपानीज येन चार्ट ऊपर दिखाता है कि हम एक खरीद और बेचने के व्यापार का उदाहरण दिखाते हैं। यूएस ट्रेड सत्र के दौरान दोनों ट्रेडों को 15 पिप्स के लिए बंद कर दिया गया था। उस कुल संख्या में 28 pips या 300.8 व्यापार के 5 घंटे के लिए बुरा नहीं है 12 ईएमए 26 एएमए और 55 ईएमए से नीचे ओपन बेस्ड स्थिति से पार करता है सबसे हाल ही में स्विंग हाई से ऊपर सुरक्षात्मक रोक-हानि रखें 9 से 15 पीएपीएस लाभ के लिए व्यापार से बाहर निकलें संबंधित डाक: फ्री फॉरेक्स एनालिज़र प्रो डाउनलोड करें आज के लिए ब्रॉड नई विदेशी मुद्रा सिस्टम सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या ठहराव नहीं हम हमेशा Dolphintrader.1 पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं मिनट पिप्स विदेशी मुद्रा विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर सिग्नल ईए स्केलिंग सिस्टम प्रिय हताश व्यापारी, रोबोट विफल रहे हैं। स्वचालित सिस्टम खोने लगते हैं सिग्नल सेवाएं लगातार खराब ट्रेड करती हैं आप विदेशी मुद्रा में पीिप्स नहीं बना रहे हैं, क्या आप हैं यदि आप - आप अभी इस पेज को पढ़ नहीं सकते हैं। एक जवाब के लिए खोज मुझे 3 मिनट से भी कम समय दें और मैं आपको साबित करूँगा कि आप 17 मिनट से कम समय में लाभप्रद व्यापार कर सकते हैं आप विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने के लिए एक आसान, आसान समाधान चाहते हैं (और आप के ऊपर-से-शीर्ष वादों के साथ खिलाया हुआ हो हमेशा टूटा हुआ है), ठीक है हां, बस आप की तरह, मैंने इसे सब भी देखा है xx, xxx सिर्फ 3 सप्ताह में मेरा चाचा एक बड़े बैंक के लिए दस लाख डॉलर का विदेशी मुद्रा व्यापारी है और उन्होंने मुझे अपना गुप्त सॉफ्टवेयर दिखाया। विदेशी मुद्रा में कचरा का क्या भार है जब मैंने कई सालों पहले फॉरेक्स में शुरू किया था, ईमानदार लोगों को उत्पाद बेचने से कुछ कम थे - लेकिन अब तक के पास कहीं भी नहीं है। अपनी खुद की पीठ पर विदेशी मुद्रा सीखना मुश्किल था क्योंकि बहुत कम जानकारी थी लेकिन अब इसकी शायद भी मुश्किल विदेशी मुद्रा जानने के लिए क्योंकि तो क्या आपके लिए विदेशी मुद्रा में छोड़ दिया गया है मेरा दोस्त, मुझे लगता है कि आप पहले से ही इसका उत्तर जानते हैं। सुनो - इसका कारण यह है कि विदेशी मुद्रा में अब तक जितने भी प्रयास किए गए हैं, वह असफल रहा है, क्योंकि आप किसी और पर भरोसा रखते हैं। मुझे खेद है, लेकिन वास्तव में सच है - किसी को यह कहना है। चलो यह चेहरा - मुझे तुम्हें यह बता कर खोने के लिए कुछ भी नहीं है वास्तविकता है व्यापार आपके बारे में है इसके बारे में अनुवर्ती- अगले गुरू नहीं। या खरीद-एक और-जादू-बुलेट-प्रणाली मेरा मतलब है - यदि आप चाहें तो आप उन चीजों को कर सकते हैं, यह आपका पैसा है Im यहाँ, एक व्यापारी के रूप में अभी, आप से बात कर मैं विदेशी मुद्रा अंतरार्इ व्यापार करता हूं - और कई वर्षों से ऐसा किया है। कोई गलती न करें, मैंने नहीं मारा - द ग्राउंड रनिंग मैं लंबे समय तक निराश था - मैंने कुछ भयानक प्रणालियां खरीदीं, कुछ व्यापारिक खातों को उड़ा दिया और मैंने पूरी तरह से कई बार छोड़ दिया लेकिन अंत में मुझे कहीं, गहराई से पता था - यह मेरा सच कॉलिंग था और यह कि मैं किसी दिन आखिर में इसे मास्टर करेंगे। यह मैंने सोचा था की तुलना में थोड़ी अधिक समय लगा (आंशिक रूप से कचरा प्रणालियों के कारण जो मुझे पहली बार शुरू हुई थी)। लेकिन अब Im अंत में एक जगह है जहाँ मैं अपने व्यापार से खुश हूँ। लेकिन किकर की बात करें - मैं अब कैसे व्यापार करता हूं, इससे पहले मैंने सोचा था कि इससे पहले कि मैंने शुरू किया था। हालांकि केवल आधे कहानी ही है मेरे द्वारा उपयोग की जाने वाली प्रणाली मुझे अत्यंत उच्च सटीकता के साथ व्यापार करने की अनुमति देती है I और बड़े स्टॉपलॉस का इस्तेमाल किए बिना अप्रत्याशित रूप से पर्याप्त। मेरे स्टॉपलॉस का आकार 10 पिप्स से कम अक्सर होता है और अगर वह अपने आप में आश्चर्यजनक नहीं है - ज्यादातर समय खैर, यह मानो या नहीं, यह वास्तव में मामला है। आप सोचते हैं कि मैं झूठ बोल रहा हूं, न ठीक है, सुनो - मैं आपको बताता हूँ कि मैं इसे कैसे करूँ। मैं कम समय सीमा का व्यापार करता हूँ अधिक विशेष रूप से - मैं सबसे कम समय सीमा व्यापार करता हूं - 1 मिनट। मैं केवल इस चार्ट को व्यापार करता हूं मैं इस समय सीमा के लिए छड़ी कारण यह है कि मैं पसंद करते हैं। यह भी बेहतर हो जाता है जब आप इस तरह व्यापार करते हैं - आपके व्यापार खाते में कोई बड़ी झलक नहीं होगी। आपको कभी भी देखना नहीं है क्योंकि बाजार आपके खुले-व्यापार लाभ को पीछे छोड़ देता है। जब व्यापार-सेटअप होता है, तो आप कूदो। गति की सवारी करें अपने पिप्स ले लो इसका एक त्वरित व्यापार - ऐसा कोई निराशा नहीं है कि यह देखने के लिए कि बाजार आपके रास्ते पर जा रहा है या नहीं। या रिवर्स और चेप में आपको थप्पड़ कर लें क्या खरीद के बाद आपका क्या होगा 1 मिनट के पिप्स रणनीति (पीडीएफ) 1 मिनिट पिप्स टेम्पलेट (टीपीएल) अनन्य बोनस 1 सत्र का समय संकेतक (एक्स 4) विशेष बोनस 2 बार टाइमर इंडिकेटर (एक्स्सिव) बोनस 3 रविवार सिस्टम (पीडीएफ) विश्वास के साथ खरीदें

No comments:

Post a Comment